Flipkart:same day delivery

My_World
0

Flipkart delivery same day/Flipkart से एक ही दिन में order mil sakti है ?

हाँ, फ्लिपकार्ट से एक ही दिन में ऑर्डर मिल सकता है। इसके लिए आपको निम्नलिखित बातों का ध्यान रखना होगा:



ऑर्डर उसी दिन में डिलीवर होने वाले प्रोडक्ट का होना चाहिए। फ्लिपकार्ट पर कई प्रोडक्ट ऐसे होते हैं जो उसी दिन में डिलीवर किए जाते हैं। इन प्रोडक्ट पर "Today Delivery" या "Same Day Delivery" का टैग लगा होता है।

  • ऑर्डर उसी शहर में स्थित फ्लिपकार्ट स्टोर से होना चाहिए। फ्लिपकार्ट कुछ शहरों में Same Day Delivery की सुविधा प्रदान करता है। आप अपने शहर में उपलब्ध Same Day Delivery की सुविधा के बारे में फ्लिपकार्ट की वेबसाइट या ऐप पर जाकर पता कर सकते हैं।
  • ऑर्डर दिन के 12 बजे से पहले किया जाना चाहिए। फ्लिपकार्ट Same Day Delivery की सुविधा के लिए दिन के 12 बजे से पहले ऑर्डर करना आवश्यक है।

यदि आप इन सभी बातों का ध्यान रखते हैं, तो आपका ऑर्डर उसी दिन में डिलीवर हो जाएगा।

फ्लिपकार्ट से एक ही दिन में ऑर्डर करने के लिए आप निम्नलिखित स्टेप्स फॉलो कर सकते हैं:

  1. फ्लिपकार्ट की वेबसाइट या ऐप पर जाएं।
  2. उस प्रोडक्ट को चुनें जिसे आप एक ही दिन में डिलीवर करना चाहते हैं।
  3. प्रोडक्ट की डिलीवरी जानकारी देखें। यदि प्रोडक्ट पर "Today Delivery" या "Same Day Delivery" का टैग लगा है, तो आप उस प्रोडक्ट को एक ही दिन में डिलीवर करवा सकते हैं।
  4. प्रोडक्ट को अपनी कार्ट में जोड़ें।
  5. चेकआउट करें और पेमेंट करें।
  6. ऑर्डर करें।

आपका ऑर्डर उसी दिन में डिलीवर हो जाएगा।

उदाहरण के लिए, यदि आप पुणे, महाराष्ट्र में रहते हैं, तो आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट या ऐप पर जाकर "Today Delivery" या "Same Day Delivery" टैग वाले किसी भी प्रोडक्ट को चुन सकते हैं। फिर, आप उस प्रोडक्ट को अपनी कार्ट में जोड़ें, चेकआउट करें और पेमेंट करें। यदि आपका ऑर्डर दिन के 12 बजे से पहले किया गया है, तो आपका ऑर्डर उसी दिन में पुणे में स्थित किसी फ्लिपकार्ट स्टोर से डिलीवर हो जाएगा।

Flipkart 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)